सेक्स करते समय ध्यान रखें यहे बातें

0

सेक्स करते समय ध्यान रखें यहे बातें | Things to keep in mind when having sex

सेक्स करते समय महिलाएं क्या चाहती है यहे हमेशा ही शोध का विषय रहा है। इस विषय पर काफी लोगों ने अपने विचार दिए हैं।लेकिन काफी रिसर्च के बाद कुछ महिलाओं ने अपने विचार दिए हैं। सेक्स से जुड़े कुछ एक्सपर्ट और महिलाओ ने खुलकर अपने विचार विमर्श किये हैं। आईए जाने कि महिलाये पुरुषों से विस्तर पर क्या चाहती हैं।

[AdSense-A]

फोरप्ले है बेहद ज़रूरी

सेक्स करने में फोरप्ले है बेहद ज़रूरी। अगर आपको पता न हो कि क्या है फोरप्ले ? फोरप्ले का मतलब कि अपने पार्टनर को किस करना उसके सबसे ज्यादा सेंसटिव पार्ट पर किस करें। सेक्स करने से पहले इतना फोरप्ले करें कि आपका पार्टनर उसका पूरा एन्जॉय ले और सेक्स के लिए अत्तेजित हो जाये। अगर आप बिना उत्तेजना के साथ सेक्स करेंगे तो आपके पार्टनर को सेक्स करने में मजा नही आएगा। और जब तक वो उत्तेजित होंगी तब तक आप एजेकुलेट हो चुके होंगे।

सेक्स करते समय कॉन्डोम क्यूँ ज़रूरी है

वैसे तो सर्वे में यहे पाया गया है की महिलाओं को बिना कॉन्डोम के सेक्स करना ज्यादा अच्छा लगता है। लेकिन महिलाये यहे भी नही चाहती की उन्हें सेक्स करने के बाद गर्भ को लेकर किसी प्रकार चिंता हो । तो यहे सोंचकर भी महिलाएं सुकून से सेक्स नही कर पाती। और जब वो कॉन्डोम के साथ सेक्स करती हैं तो वो खुलकर और पूरा आनंद लेकर सेक्स करती हैं। उन्हें किसी बात के कोई डर नही होता।

इधर उधर की बातें न करें

सेक्स करने से पहले अगर आप जब विस्तर पर हों तो अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए सिर्फ रोमांटिक बातें करें जैसे आपके मुँह से की गई कुछ शरारतें उनको चुम्बन करना, आँखों में ऑंखें डालकर प्यार जताना, उनके सम्बेदनशील अंगों पर किस करना, उनके होंठो को चूमना, स्मूच किस करना जैसे की जीभ के अगले हिस्से को मुह में लेना। इतना कुछ करें की जिससे वो उत्तेजित हो जाएँ।

आराम से करें सेक्स 

[AdSense-A]

शुरुआत में हलके हलके सेक्स करें क्यूंकि महिलायों के सम्बेदनशील अंगों को तकलीफ देना उन्हें बिलकुल अच्छा नही लगेगा। अगर वो तेज़ करने के लिए अग्रसित हैं तभी करें।महिलाएं सेक्स के दौरान पुरुषों से चाहती हैं कि वे उनके सेंसिटिव अंगों के साथ संवेदनशीलता से ही पेश आएं। इसलिए ज़रूरी है की सेक्स से पहले जीभ व ऊँगली का स्तेमाल करके उन्हें उत्तेजित करना।

सेक्स पोजीशन का रखें ध्यान

सेक्स पोजीशन है बेहद ज़रूरी। सेक्स करने की कुछ पोजीशन होती हैं जिनको लेने से दोनों का संपर्क अच्छे से होता है। जैसे स्त्री की कमर के नीचे तकिया लगाकर उसके सेंसिटिव पार्ट को इतना उपर उठा ले जब तक कि संपर्क अच्छे से हो न जाये। और दूसरा है की स्त्री को अपने उपर करके सेक्स करना उससे दोनों का संपर्क बहुत अच्छा बनता है । एक और तरीका है स्त्री के पीछे से सेक्स करना जो की स्त्री को बेहद पसंद होता है उसमे दोनों का संपर्क बहुत अच्छा होता है। और सेक्स करते हुए आप अपने हाथों और मुह से उनके सेंसिटिव पार्ट्स के साथ छेड़खानी करते रहें । अगर आप स्त्री को सेक्स से संतुष्ट नही कर पाए तो उनका प्यार आपके लिए कम हो सकता है । और वो आपके साथ सेक्स करने से दूर जाएंगी।

जल्दबाजी बिल्कुल नही करनी चाहिए 

सर्वे में शामिल महिलाओं ने ऐसा खा है की वो लगभग 10 मिनट में अपनी चरमसीमा पर पहुचती हैं । तो पुरुष को इस बात का ध्यान रखना चाहिए की उनको संतुष्ट किये बिना गेम को बंद नही करना चाहिए कुछ ऐसा करें की गेम लम्बा चलना चाहिए । क्यूंकि कम समय में वो तो संतुष्ट हो जाएँगे लेकिन महिलाएं संतुष्ट नही हो पाती। और ऐसे में वो तनाव महसूस करती हैं।

 

Share.

About Author

Leave A Reply